Wednesday 2 March 2016

केंद्र सरकार है जादूगर पीसी सरकार नहीं..

पहले सूट बूट  कारपोरेट और सवर्णों की सरकार थी..अब गाँव  किसानों और दलितों पर ध्यान दिया तो मिडिल क्लास विरोधी सरकार है..हाय सर्विस टेक्स बढ़ा दिया.सब पईसा मनरेगा और गाँव किसान को दे दिया...उद्योग जगत पर ध्यान ही नहीं दिया....हाय हाय जेएनयू..हाय हाय कामरेड रोहित...स्मृति ईरानी को सुन नहीं सकते..एक्टिंग ही करेगी..हमें राहुल गांधी और सिंधिया का भाषण प्रभावकारी लगता है।
लिपस्टिक और ब्यूटी पार्लर जाना बढ़ा दिया..स्त्री विमर्श कैसे होगा अब..?
सिगरेट के दाम बढ़ा दिए कमबख्त ने बीड़ी पीकर तो विमर्श नहीं होता क्रान्ति क्या ख़ाक होगी।केजरीवाल अब जूते खरीद लेंगे क्या? कोई कह रहा था सस्ता हुआ है..उनको जूते पर सब्सिडी मिलनी चाहिए तब यकीन होगा की सरकार ठीक से काम कर रही।..राहुल गांधी यदि अपने जीजा के खेतों में पुदीने की खेती करना  चाहें तो उन्हें भी सब्सिडी दिया जाना चाहिए। किसानी करने से एक फायदा होगा की दिमाग जमीन पर रहेगा।
आपसे कहें...एक बुद्धिजीवी टेक्स लगा दिया होता तो आप जैसे लोग भारत की जीडीपी को दो अंको में पहुंचा देते।..आप सनातन निंदक क्यों हैं? इतनी निंदा इतनी निंदा आपको बहुत ज्यादा बीमार कर सकती है....आपने मुकेश की कहानी नहीं देखी।?
अरे महराज होली आ रही घर की सफाई करना शुरु करिये...और दिमाग की भी।..तीन दिन में सब कुछ बदला हुआ साफ़ साफ देखना चाहतें हैं...आप भूल रहे हैं ये केंद्र सरकार है जादूगर पीसी सरकार नहीं।

एक क्रांतिकारी से भेंट के बाद।
©Atulkumarrai1.blogspot.com

6 comments:

  1. आपकी कलम में बहुत धार है...साधुवाद !!

    ReplyDelete
  2. कमाल का लेखन आपको बहुत आगे ले जाएगा ....कीप इट अप

    ReplyDelete
  3. कमाल का लेखन आपको बहुत आगे ले जाएगा ....कीप इट अप

    ReplyDelete
  4. ग़ज़ब है आपकी लेखनी बोले तो कवि अतुल रॉय मेरे बड़े भाई

    ReplyDelete

Disqus Shortname

Comments system